Advertise Here

पलामू : पांच और कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ हुए ठीक, पीएमसीएच से मिली छुट्टी

मेडिकल स्टाफ ने ताली बजाकर सभी को किया विदा

पलामू : पांच और कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ हुए ठीक, पीएमसीएच से मिली छुट्टी

डालटनगंज :

पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना वायरस के पांच मरीजों को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।आज कोरोना को मात देने वालों में एक सात साल की बच्ची भी शामिल है ।अब 11 सक्रिय मरीज़ कोविद केअर सेन्टर में इलाजरत है।

कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर जाते वक्त पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के स्टाफ ने तालियां बजाकर उन्हें शानदार विदाई दी। डीपीएम दीपक, डॉ अनूप सिंह, हॉस्पिटल मैनेजर आदि ने पांचों मरीजों को मास्क,सैनिटाइजर, चवनप्राश, व विटामिन सी के टेबलेट्स देते हुए उनको अगले 14 दिनों तक होम क्वारैंटाइन में रहने का निर्देश दिया। वहीं कोरोना को मात देकर घर लौट रही सात साल की बच्ची को चॉकलेट्स देकर विदा किया गया।

उपायुक्त की अपील,जारी दिशा निर्देशों का करें पालन

पलामू उपायुक्त शशि रंजन ने लोगों से जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने मरीजों के लगातार स्वस्थ होने के मामले पर खुशी जताते हुए कहा कि हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि कोरोना वायरस का संक्रमण ना बढ़े।उन्होंने कहा कि ठीक होकर घर लौटे मरीज़ पूरी तरह से स्वस्थ है उन्होंने जिलेवासियों से ठीक हुए मरीज़ों के साथ किसी तरह का भेद भाव न करने की अपील की।

अन्य खबरें