Advertise Here

पलामू : खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है

सतबरवा प्रखंड में युवा क्लब के तत्वाधान में डबल खस्सी फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

पलामू : खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है

सुनील नूतन/सतबरवा :

पलामू ज़िले के सतबरवा प्रखंड के सुदूरवर्ती गांव में युवा क्लब के तत्वावधान ने डबल खस्सी फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। फाइनल मैच में पांकी के पूर्व विधायक मौजूद थे। टूर्नामेंट का फाइनल मैच बोहीता एफसी ओर डोडाग फुटबाल क्लब के बीच खेला गया । मुख्य अतिथि पांकी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक देवेंद्र कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है। खेल को हमेशा खेल की भावना से खेलने की जरूरत है ताकि समाज में आपसे भाईचारा कायम रह सके। पूर्व विधायक ने कहा कि वर्तमान समय में खेल में भी असीम संभावनाएं छुपी हुई है। खिलाड़ियों को तराशने की जरूरत है। ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभावान खिलाडियों की कोई कमी नहीं हैं । इन खिलाड़ियों को सहयोग और प्रशिक्षण के बल पर आगे बढ़ाया का सकता है। उन्होंने कहा कि खेल में हमेशा एक टीम की हार ओर दूसरी टीम की जीत होती है। हार से कभी निराश नहीं होना चाहिए। हारने वाली टीम को एक दिन जीत जरूर मिलती है

इस मौके पर विजेता तथा उपविजेता टीम को पुरस्कार तथा खस्सी देकर सम्मानित किया गया ।इससे पूर्व बिट्टू सिंह ने धवादीह, अधमनिया ,दरूवा, सेरेंगदाग गांव का दौरा किया ।इस अवसर पर लक्ष्मण यादव ,कमेश यादव, श्याम बिहारी प्रसाद ,नंदकिशोर सिंह ,संजय यादव, आयोजक समिति अध्यक्ष धर्मेंद्र उर्फ जोखन सिंह , बालेश्वर सिंह , बृजनंदन सिंह,रामोतार सिंह के अलावा मैच के रैफरी तुलेश्वर सिंह ,नंदकुमार सिंह ,अमरेश यादव आदि मौजूद थे।

अन्य खबरें