Advertise Here

गौतम गुलाटी संग उर्वशी रौतेला ने क्या कर ली है शादी?

गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला की ये फिल्म उनके फैंस को 16 जुलाई को जी5 में देखने को मिलेगी.

ऑनलाइन डेस्क :

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela और एक्टर गौतम गुलाटी Gautam gulati की एक तस्वीर जोरो से वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर में गौतम गुलाटी दुल्हे के अवतार में शेरवानी पहने हुए हैं तो वहीं उर्वशी लाल रंग के जोड़े में नजर आ रहीं.

तस्वीर में उर्वशी और गौतम अग्नि के चारों ओर फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को गौतम गुलाटी मे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस फोटो को देखकर एक पल के लिए सोशल मीडिया यूजर्स को झटका लगा था. क्योंकि तस्वीर शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में लिखा था- ' शादी मुबारक नहीं बोलेगे?'

गौतम और उर्वशी की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं. कुछ यूजर्स उनकी शादी को लेकर मुबारकबाद दे रहे हैं तो कुछ यूजर्स इस तस्वीर को लेकर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं. 

हालांकि वायरल हो रही तस्वीर दरअसल गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला की अपकमिंग वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya) का है. ये फिल्म जल्द ही जी5 पर रिलीज होने वाली है. 
गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला की ये फिल्म उनके फैंस को 16 जुलाई को जी5 में देखने को मिलेगी.

वर्जिन भानुप्रिया फिल्म का ट्रेलर उर्वसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को तकरीबन 16 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं.

 

इस फिल्म में उर्वशी लीड रोल में हैं. वो अर्बन शहर की सेमी-अर्बन लड़की बनी हैं, जिसने अपनी जिंदगी में सेक्स को छोड़कर सबकुछ किया है. भानुप्रिया की दोस्त उसे लड़कों के साथ अफेयर और बाकी बातों पर टिप्स देती हैं. ऐसी ही एक मुलाकात उनकी फिल्म में गौतम गुलाटी से हो जाती है. 

 

इस फिल्म में गौतम और उर्वशी के अलावा अर्चना पूरण सिंह, देलनाज इरानी राजीव गुप्ता और ब्रिजेन्द्र काला हैं. इस फिल्म में सभी भानुप्रिया की वर्जनिटी को लेकर परेशान हैं. खुद भानुप्रिया भी जिंदगी में किसी का साथ चाहती हैं. हालांकि अब कैसे भानुप्रिया को उनका साथी मिलेगा ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा.

 

अन्य खबरें