Advertise Here

सरोज खान के निधन पर - 'मैं पूरी तरह बिखर गई हूं'

सरोज खान फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला कोरियोग्राफर थीं, जिन्होंने कई अभिनेत्रियों को एक खास पहचान दी.

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड अभी सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सदमे से उबर नहीं पाया था कि सरोज खान के निधन से इंडस्ट्री को एक झटका लगा है. सरोज खान Saroj Khan ने मुंबई के गुरुनानक अस्पताल में शुक्रवार सुबह करीब 2 बजे अंतिम सांस ली थी. उनके इस दुनिया को अलविदा कह देने से बॉलीवुड के तमाम स्टार्स और फैंस शोक में हैं.

सोशल मीडिया के जरिए हर कोई लेजेंड कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में सरोज खान की फेवरेट स्टूडेंट माधुरी दीक्षित ने एक भावुक करने देने वाला पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपने ट्वीट में सरोज खान को श्रद्धांजलि दी.

माधुरी ने लिखा- ' मैं अपनी दोस्त और गुरु सरोज खान के जाने से बिखर गई हूं. मेरे डांस में मुझे पूरे पोटेंशियल तक पहुंचाने में मदद करने के लिए मैं उनके काम की हमेशा आभारी रहूंगी.दुनिया ने एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है. मैं आपको याद करूंगी. उनके परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदना. '

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से सरोज खान की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक उनका स्वास्थ्य धीरे धीरे ठीक हो रहा था. लेकिन अचानक देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया.

बताया जा रहा है कि सरोज खान को सांस लेने मं तकलीफ हो रही थी इसी वजह से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने 1:52 मिनट पर आखिरी सांस ली. बताया जा रहा है कि सरोज खान मधुमेह से पीड़ित थी. तबीयत खराब होने पर जब अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था तब उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था. हालांकि इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

अन्य खबरें