Advertise Here

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने ली अंतिम सांस

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। दिव्या चौकसे ने अपने भोपाल स्थित घर में अंतिम सांस ली है।

ऑनलाइन डेस्क :

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। एक और कोरोना वायरस के बढ़ते केसेस के चलते हर कोई परेशान है तो वहीं दूसरी ओर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी खबरें सामने आ रही है जोकि दिल दुखा रही हैं। टीवी एक्ट्रेस दिव्या चौकसे अब हमारे बीच नहीं रहीं। दिव्या चौकसे काफी लम्बे समय से कैंसर से जूझ रही थी। दिव्या की कजिन सौम्या वर्मा और 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने इस दिल तोड़ देने वाली खबर की पुष्टि की है। दिव्या की कजिन सौम्या ने फेसबुक पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सौम्या वर्मा ने इस पोस्ट में लिखा है कि उनकी बहन छोड़ी सी उम्र में ही सभी को अलविदा कहकर दुनिया से दूर चली गई। साथ ही दिव्या की कजिन ने उनके एक्टिंग करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें लिखी हैं।

दिव्या चौकसे (Divya Chouksey) की कजिन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है। लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी, उन्होने कई सारी फिल्मो मे काम किया और सीरियल्स मे भी काम किया, सिंगिंग के क्षेत्र में भी उन्होने अपना नाम कमाया और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गायी। ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दें।'

वहीं अंजुम फकीह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'तुम जहां कहीं भी हो मुझे पता है कि अब पहले से खुश हो....एक कलाकार , गायक, लेखक, एंटरप्रेन्योर, दीवा...हमेशा चमकती रहो...इन्ना लिल्लाही व इन्ना इलैही राजिऊन...भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें।

कई टीवी सीरियल्स में काम करने के साथ-साथ दिव्या ने फिल्म इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया था। चार साल पहले ही उनकी पहली फिल्म 'है अपना दिल तो आवारा' रिलीज हुई थी।

अन्य खबरें