Advertise Here

शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी- दर्ज हुआ मामला

लखनऊ के हजरतगंज स्थित एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक और उनके स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ऑनलाइन डेस्क :

अक्सर देखा जाता है कि हिंदी फिल्म सितारों के नाम पर धोखाधड़ी के केस सामने आते रहते हैं या फिर किसी ना किसी तरह का काम दिलाने के नाम पर कुछ लोग मासूमों को शिकार बनाते हैं। हाल ही में इस लिस्ट में सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार को लेकर खबर आई थी कि उनके नाम पर धोखाधड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की थी और कई जालसाजों का भंडाफोड़ कर दिया था।

लेकिन अब उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी की खबर सामने आई है। ये मामला है यूपी की राजधानी लखनऊ जहां जालसाजों ने करोड़ा का चुना लगाया है। खबर है कि इसमें लखनऊ के हजरतगंज स्थित एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक और उनके स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इन पर आरोप है कि शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी की गई है।



एमडी किरण बाबा

मिली जानकारी की मानें तो इस कंपना के एमडी किरण बाबा ने मिदासदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा इन्वेस्ट कराया था..

ब्रांड एंबेसेडर

इसके बाद उन्होने बताया था कि इस कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा हैं। इसी तरह से कई बातें बताते हुए उनसे लगातार इन्वेस्ट करवाया जा रहा था।


छानबीन

पीड़ित को जब घाटा होने लगा तो उन्होने इसकी जांच की। छानबीन के दौरान पता चला कि इस फ्रेंचाइजी के नाम पर यहां धोखाधड़ी की जाती थी।

मुकदमा दर्ज

इसके बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

चर्चा में है

ये खबर जैसे ही सामने आई काफी ज्यादा चर्चा में है और लोग इसको लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं।

फिल्म का हिस्सा नहीं

शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वो काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं और ना ही किसी शो में नजर आई हैं। लॉकडाउन के चलते इस समय वो अपने घर पर ही समय गुजार रही हैं।


अन्य खबरें