Advertise Here

करण जौहर का है तगड़ा कनेक्शन, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म देल बेचारा से

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" लगातार चर्चा में बनी हुई है।

ऑनलाइन डेस्क :

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन सुशांत की फिल्में हमेशा के लिए उनकी याद दिलवाती रहेंगी। उनकी आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल में ही मुकेश छाबरा द्वारा निर्देशित फिल्म "दिल बेचारा" का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दुनियाभर में करोड़ों लोगों का प्यार मिला। "दिल बेचारा" के लीड एक्टर सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर देशभर को हैरानी में डाल दिया था।

इसके बाद से लगाातार नेपोटिज्म की बहस जारी है। साथ ही करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सोनाम कपूर, महेश भट्ट समेत तमाम स्टार्स को ट्रोल किया गया। इन पर गुटबाजी व नेपोटिज्म का आरोप लगा। इस बहस में करण जौहर का नाम सबसे ज्यादा लिया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं करण जौहर का "दिल बेचारा" फिल्म से एक खास कनेक्शन है।

"दिल बेचारा" फिल्म के डायलॉग शशांक खेतान ने लिखे हैं। वही शशांक खेतान जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर राइटर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से किया था।


शशांक खेतान

शशांक खेतान का कोई भी फिल्मी दुनिया से कनेक्शन नहीं था। उन्हें पहचान फिल्म "हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया" से मिली, साल 2014 में शशांक ने करण जौहर के जरिए अपने करियर को दिशा दी। इसके बाद "बद्रीनाथ की दुल्हनिया" और "धड़क: में एक बार फिर शशांक ने करण जौहर के साथ काम किया।

करण जौहर का दिल बेचारा से कनेक्शन

धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म "मिस्टर लेले" को भी शशांक खेतान ही निर्देशित करने वाले हैं। कुल मिलाकर ये कि करण जौहर के साथ करियर की शुरुआत करने वाले और आगे भी उनके प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए शशांक का "दिल बेचारा" में काफी योगदान है। "दिल बेचारा" को Suprotim Sengupta और शशांक ने मिलकर लिखा है।


डायलॉग

हाल में ही जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो दिल बेचारा के डायलॉग खूब पसंद किए हैं। जैसे, हमारे हाथ में मौत नहीं है लेकिन जीना कैसे है ये तो हम तय करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है, जो कि हॉट स्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में संजना संघी और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।


अन्य खबरें