Advertise Here

फिर क्या हुआ ...सावन में झूला झूलने की कोशिश कर रहा था हाथी

जंगल में एक हाथी पेड़ की लटकी हुई झाड़ से झूलने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

ऑनलाइन डेस्क :

बहुत से लोगों को वाइल्डलाइफ (Wildlife) बहुत पसंद होती है. इसीलिए सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) होने वाले वाइल्डलाइफ के वीडियो (Wildlife Video) को यूजर्स (Users) खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को भी यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो एक हाथी (Elephant Video) है जिसमें वह एक पेड़ झूला झूलने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को हमेशा की तरह इस बार भी भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल होने लगा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक हाथी पेड़ की लड़की हुई झाड़ से झूलने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि एक हाथी जंगल में झूला झूलने की कोशिश कर रहा है. लेकिन ऐसा करते हुए उसके पिछले वाले दोनों पैर फंस जाते हैं. इसके बाद हाथी अपने फंसे पैर को निकालने की बहुत कोशिश करता है.

इस दौरान वह इधर उधर होता है लेकिन उसके पैर नहीं निकल पाते हैं. केवल 19 सेकंड का ये वीडियो आपको खूब पंसद करेगा. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'झूला झुलने के लिए शरीर काफी भारी है.'

उन्होंने इस वीडियो को 10 जुलाई को ट्वीटर पर पोस्ट किया था तब से ये वायरल हो रहा है. सुशांतता नंदा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 35 हजार 300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

वहीं इस वीडियो पर 300 से अधिक रिटेनर और 2400 से अधिक लाइक भी मिल चुके हैं. इस वीडियो पर तमाम यूजर्स अपनी मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट किया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि हाथी सावन में झूला झुलने की जोरदार कोशिश कर रहा है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि हाथी को झूला झुलते हुए देखना बेहद मजेदार होता है.

अन्य खबरें