Advertise Here

बिहार : जगाने से नाराज पुत्र ने पिता की ले ली जान, मामला दर्ज

हत्या की घटना से सभी लोग अचंभित हो गए है। 

बेतिया :

पुत्र को जल्दी जगाना पिता को महंगा पड गया। घटना बेतिया के बैरिया थाना के बैरिया टाड टोला की है । पिता बलिराम सिंह को पुत्र नागेन्द्र सिंह ने पीटकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार को पुत्र नागेन्द्र सिंह दोपहर तक सोये हुए था । माँ उसे जगाने गई, माँ ने पुत्र से कहा कि इतनी देर तक कोई सोता है। तब नागेंद्र बिगड गया। इसके बाद वह माँ को पीटने लगा। आवाज सुन बीच बचाव करने छोटा भाई गया तो उसे भी पीटने लगा। जिसके बाद उसके पिता बलिराम सिंह बचाने पहुँच गए। उन्होंने कहा कि जब खाली सोयेगा तो काम कैसे चलेगा, कौन कमाएगा। यही सब कहते हुए वे पुत्र को समझाने लगे । पुत्र को यह बात नागवार गुजरी। गुस्सा मे आकर उसने पिता को भी पीट दिया। 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुँची तो पिता बलिराम सिंह के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली। जिसके बाद पुत्र और बौखला गया। शनिवार की सुबह इसी को लेकर फिर से तू तू मैं मैं ही ने लगा। उसके बाद पुत्र ने पिता बलिराम सिंह को पीटकर मार डाला। जिसके बाद पुलिस वहाँ पहुँच गई। तब तक पुत्र फरार हो गया था। 

पुलिस ने शव को जीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पहले मारपीट की एफआईआर की गई थी। परंतु अब हत्या मे यह बदल गया है। महज जल्दी सोने से जगाने को लेकर पुत्र ने पिता को मौत की घाट उतार दिया। इस घटना ने सबको अचंभित कर दिया। पुलिस पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

अन्य खबरें